iPhone 6s और iPhone 6S Plus यूज़र्स के लिए खुशखबरी, मुफ्त में होंगे रिपेयर

Daily Hunt News 07-10-2019 13:54:20

नई दिल्ली। Apple ने iPhone यूज़र्स के लिए मुफ्त रिपेयर प्रोग्राम की  घोषणा कि है। कंपनी के iPhone 6s और iPhone 6S Plus जैसे पुराने मॉडल में दिक्कत को लेकर कुछ लोगो ने शिकायत की थी, जिसके बाद Apple ने मुफ्त में फोन ठीक करने का फैसला लिया। 

यह खबर भी पढ़े: फोन कॉल की रिंग अवधि कम करने पर बोला रिलायंस JIO, ट्राई न दें दखल

इस प्रोग्राम की मदद से फ्री में आईफोन ठीक कराने के लिए iPhone यूजरों को Apple के सर्विस प्रोग्राम पेज पर जाकर अपने iPhone का सीरियल नंबर एंटर करना होगा। इससे उन्हें पता चलेगा कि उनका iPhone मॉडल इस प्रोग्राम का हिस्सा है या नहीं। 

Apple का कहना कि अक्टूबर, 2018 से अगस्त, 2019 के बीच बनाए गए iPhone 6S और 6S Plus मॉडल में कमीयां  पाई गई है।  iPhone 6S, 6S Plus को मुफ्त में रिपेयर कराने के लिए आपका कोई चार्ज नहीं लगेगा। इस प्रोग्राम का लाभ उठाने के लिए यूज़र को ऐपल के ऑथराइज्ड सर्विस प्रोवाइडर पर जाना होगा। 

खबर के मुताबिक Apple आने वाले नए आईफोन में एक खास तरह का लोगो देने वाला है जो कि नोटिफिकेशन आने पर ग्लो करेगा। कंपनी बहुत जल्दी अपने इस लोगो के लिए पेटेंट भी फाइल कर सकती है। ऐपल लंबे समय से ग्लोइंग लोगो पर काम कर रही थी। एप्पल का लोगो अलग-अलग नोटिफिकेशन के लिए विभिन्न लाइट के साथ ग्लो करेगा। वहीं दूसरी तरफ आईफोन यूज़र्स में भी ग्लोइंग लोगो को लेकर क्रेज़ देखने को मिल रहा है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us