फिल्म के सेट पर टॉर्चर करती थीं प्रियंका :फरहान

Daily Hunt News 07-10-2019 13:46:07

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्तर का कहना है कि प्रियंका चोपड़ा उन्हें फिल्म के सेट पर काफी परेशान किया करती थीं। फरहान अख्तर और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म 'द स्काई इज पिंक' रिलीज के लिए तैयार है। 

यह खबर भी पढ़ें: दुर्गा अष्टमी पर शिल्पा शेट्टी ने घर पर रखा कन्या भोज, पूड़ियां बांटतीं तस्वीरें हुई वायरल

फरहान और प्रियंका इससे पहले जोया अख्तर की फिल्म 'दिल धड़कने दो' में साथ काम कर चुके हैं। फरहान का कहना है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान प्रियंका उन्हें काफी परेशान करती थीं। फरहान ने बताया कि फिल्म की शूटिंग के दौरान वह प्रियंका के साथ लाइफ, फूड और अपनी निजी जिंदगी के बारे में काफी बातें करते थे और खाली वक्त में साथ में खूब घूमा करते थे। 

उन्होंने बताया कि चूंकि वह पहले भी प्रियंका के साथ काम कर चुके हैं इसलिए उन्हें इतने सालों बाद भी पति-पत्नी का रोल निभाने में कोई दिक्कत नहीं आई। फरहान ने कहा कि प्रियंका को समोसे बहुत पसंद हैं और वह हमेशा खाने के लिए समोसे मांगा करती थीं। जब वह डाइट पर होते थे तो प्रियंका उन्हें समोसे और तरह-तरह के खाने खाकर चिढ़ाती थीं और टॉर्चर करती थीं।

शोनाली बोस के निर्देशन में बनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में फरहान और प्रियंका के अलावा जायरा वसीम और रोहित सराफ भी मुख्य भूमिकाओं में दिखाई देंगे। 'द स्काई इज पिंक' 11 अक्टूबर को रिलीज होगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us