दिनदहाड़े ICICI बैंक से 8 लाख लूटकर फरार हुए बदमाश, एसएसपी ने कहा- कोई बड़ी बात नहीं

Daily Hunt News 07-10-2019 13:16:34

मुजफ्फरपुर। बिहार में अपराधियों के हौसले किस कदर बुलंद हैं इसके उदहारण आए दिन हो रही चोरी एवं लूट की वारदाताओं के जरिए समक्ष आते रहते हैं। मुजफ्फरपुर में 9  दिनों के अंदर एक ही थाना क्षेत्र में दूसरी बार बैंक लूट की बड़ी घटना को अंजाम दिया। 

आपकी जानकारी हेतु बता दें कि बदमाशों ने सदर थाना क्षेत्र के आईसीआईसीआई बैंक के गोबरसही ब्रांच में बड़ी लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाश बैंक से 8 लाख 5 हजार 15 रुपए लूटकर नौ दो ग्यारह हो गए। दिनदहाड़े बदमाश ICICI बैंक में घुसे तथ बड़ी ही सरलता से 8 लाख की लूट मचा डाली। 

यह खबर भी पढ़े:परिवार के 6 सदस्यों को बहू ने दी मौत, मारने के लिए किया इस चीज का इस्तेमाल...

बंदूक की नोक पर इस पूरी घटना को अंजाम दिया गया। इसके साथ ही बदमाशों ने सिक्योरिटी गार्ड की बंदूक भी छीन ली।इतना ही नहीं, लूटेरों ने बैंक कर्मचारियों संग मारपीट भी की। वारदात के पश्चात बैंक अधिकारी ने पुलिस को फोन कर पूरी घटना की जानकारी प्रदान की। सूचना प्राप्त होते ही शीघ्र पुलिस बैंक पहुंची।

सीसीटीवी फुटेज के हिसाब से पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। इस वारदात के पश्चात मौके पर पहुंचे एसएसपी मनोज कुमार ने बड़ा ही बेतुका बयान दिया है। उन्होनें बोला कि 2 लाख रुपयों तक की लूट हुई है, जो कोई बड़ी बात नहीं है। जबकि लूट 8 लाख रुपयों की हुई थी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166 

Recommended

Spotlight

Follow Us