VIDEO: पानी में CHILL कर रहा शख्स, अचानक पीछे से आई शार्क और फिर...

Daily Hunt News 20-09-2019 16:54:42

नई दिल्ली। अभी कुछ ही दिन पूर्व एक वीडियो सामने आया है, जिसमें एक शख्स पानी के भीतर था एवं अचानक से एक शार्क आ गई। कहा जा रहा है ये हादसा होने से बच गया है किन्तु इसका वीडियो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है। 

gfgdgsggfssg

यह खबर भी पढ़े:आमंत्रण-निमंत्रण में होता है काफी फर्क, जानिए दोनों में अंतर

बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में बड़ा हादसा होने से बच गया। एक ड्रोन ने पानी में आराम कर रहे व्यक्ति का जीवन खतरनाक शार्क से बचाया। 

खबरों की माने तो, पिछले वीरवार कोये ड्रोन वीडियो इंटरनेट पर अपलोड किया गया था। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि क्रिस्टोफर जॉयस सर्फर पानी में आराम कर रहा था और उसी समय पीछे से शार्क आ गई। 

gfgdgsggfssg

वहीं, खबरों की माने तो, उस समय शख्स ड्रोन से शार्क को फुटेज ले रहे थे तभी उन्होंने देखा कि एक शार्क सर्फर की ओर   तैरती हुई आ रही है एवं उन्होंने आदमी का जीवन बचा लिया। दरअसल, व्यक्ति ने ड्रोन की मदद से जैसे ही शार्क को शख्स की तरफ जाता देखा तो ड्रोन के स्पीकर सिस्टम की मदद से उनको संदेश भेजा। 

देखें VIDEO:

उन्होंने स्पीकर पर जोर से चीखा- 'शार्क, शार्क, शार्क।' अलर्ट मिलने के पश्चात सर्फर शीघ्र किनारे की ओर चला गया। इसके साथ जॉयस ने अंदाजा लगाया कि शार्क की लंबाई 13 फीट थी। ये शायद ब्रॉन्ज व्हेल या फिर ग्रेट वाइट व्हेल थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us