श्रीलंका का पाकिस्तान दौरा तय कार्यक्रम से होगा

Daily Hunt News 20-09-2019 18:42:15

कोलंबो। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने पुष्टि की है कि उसकी टीम का पाकिस्तान दौरा निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार ही आयोजित होगा। वहीं पाकिस्तान सरकार ने आश्वासन दिया है कि वह मेहमान टीम को विदेशों से आने वाले राष्ट्र प्रमुखों के समान ही सुरक्षा मुहैया कराएगी।

एसएलसी सचिव मोहन डी सिल्वा ने कहा,“ श्रीलंका में पाकिस्तान के उच्चायुक्त ने पाकिस्तान सरकार की ओर से आश्वासन दिया है कि वह श्रीलंकाई क्रिकेट टीम को उसी स्तर की सुरक्षा मुहैया कराएंगे जो राष्ट्र प्रमुखों को दी जाती है।”

यह खबर भी पढ़े: कॉरपोरेट टैक्स में छूट, RBI गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा- यह एक कड़ा निर्णय

गत सप्ताह श्रीलंकाई टीम पर संभावित आतंकी हमले की खबरों के बाद इस दौरे को लेकर संदेह पैदा हो गया था। श्रीलंकाई प्रधानमंत्री कार्यालय को इस हमले के संबंध में खुफिया जानकारी मिली थी आैर श्रीलंकाई सरकार ने नये सिरे से पाकिस्तान में सुरक्षा समीक्षा कराने से इंकार कर दिया था।

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इसके बाद श्रीलंकाई सरकार को उच्च स्तर की सुरक्षा का भरोसा दिया था।

एसएलसी ने एक बयान जारी कर बताया कि उसके रक्षा मंत्रालय ने पुष्टि की है कि पाकिस्तान में उसकी राष्ट्रीय टीम पर हमले के संबंध में उसे कोई खुफिया जानकारी नहीं मिली है।

यह खबर भी पढ़े: भाजपा ने सुप्रियो के साथ हुई बदसलूकी पर ममता पर साधा निशाना

एसएलसी ने कहा कि वह सुरक्षा समीक्षा के परिणाम से संतुष्ट है और इस दौरे के लिये प्रतिबद्ध है। इस बीच पीसीबी के अध्यक्ष अहसान मनी ने इस महीने के आखिरी में इस दौरे के मैचों को किसी तटस्थ स्थान पर स्थानांतरित करने से इंकार कर दिया है।

यह सीरीज़ पाकिस्तान की एक दशक में उसकी जमीन पर सबसे लंबी द्विपक्षीय सीरीज़ होगी। कराची के नेशनल स्टेडियम में वनडे जबकि लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में टी-20 मैच कराये जाएंगे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us