पपला गुर्जर को फरार कराने में सहयोग करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

Daily Hunt News 10-09-2019 17:38:04

अलवर। राजस्थान में अलवर जिले के बहरोड पुलिस थाने पर हमला एवं फायरिंग कर हवालात में बंद इनामी अपराधी विक्रम उर्फ पपला गुर्जर को फरार कराने के लिए सहयोग करने वाले गिरोह के तीन आरोपियो को गिरफ्तार करने में पुलिस ने मंगलवार को सफलता हासिल की है।

यह खबर भी पढ़े: मोदी, ओली ने किया मोतीहारी-अमलेखगंज पाइपलाइन का उद्घाटन

अतिरिक्त महानिदेशक (एसओजी) पुलिस अनिल पालीवाल ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान खैरथल पुलिस थाना क्षेत्र के खरोला गांव निवासी जगन खटाना, अलवर के किशनगढ़ बास के तरवाला गांव निवासी सुभाष गुर्जर एवं खरोला गांव निवासी महिपाल गुर्जर के रूप में हुई है। तीनो आरोपियों की आयु 19 से 22 वर्ष के बीच है तथा ये तीनो ही अपराधी पपला गुर्जर को भगाने के षड्यंत्र में शामिल थे।

श्री पालीवाल ने बताया कि इस मामले में दो आरोपी विनोद स्वामी और कैलाश को पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है और ये तीनों भी षड्यंत्र में शामिल थे। पुलिस आरोपियो से गहनता से पूछताछ कर रही है।

गौरतलब है कि अपराधी विक्रम उर्फ पपला के साथी पुलिस थाना बहरोड में फायरिंग कर गत फरार हो गए थे। पपला गुर्जर महेंद्रगढ़ हरियाणा का कुख्यात गैंगस्टर है। जिसके विरूद्ध आठ मुकदमे दर्ज हैं जिनमें हत्या, अवैध हथियार के प्रकरण शामिल हैं। हरियाणा पुलिस ने भी ने पपला गुर्जर पर इनाम घोषित किया हुआ है। 

आठ सितंबर 2017 को महेंद्रगढ़ न्यायालय से भी से पपला उर्फ विक्रम गुर्जर को उसके साथी न्यायालय परिसर में फ़ायरींग कर भगा ले गए थे और तभी से पपला एवं उसके साथी फरार चल रहे थे।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us