सुपारी किलर से करा दिया खुद का मर्डर, सोचने पर मजबूर कर देगी ये खबर

Daily Hunt News 10-09-2019 15:21:01

Image result for यूपी से बुलाए सुपारी किलर

ये बेहद चौका देने वाला मामला राजस्थान के भीलवाड़ा  से सामने आया है. जहाँ एक हत्याकांड में पुलिस ने बेहद चौंकाने वाला खुलासा किया है. जानकारी के लिए बताते चले इस हत्याकांड पुलिस द्वारा दी गयी जानकारी के मुताबिक मृतक ने खुद को मारने की सुपारी अपराधियों को दी थी. मृतक ने परिवार को बीमा का 50 लाख रुपये दिलाने के लिए खुद की हत्या करवाई. दरअसल, भीलवाड़ा के मंगरोप में 7 दिन पहले बलबीर नाम के व्यक्ति का शव मिला था. उसके हाथ-पैर बिजली के तारों से बंधे हुए थे और उसका गला घोंटकर मारा गया था.

जानिए इस हत्याकांड  पर क्या कहती  है पुलिस 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस ने एक बड़ा खुलासा करते हुए बताया की , मृतक ने ही इस पूरे हत्याकांड की साजिश रची. बलवीर ने 50 लाख रुपये का बीमा क्लेम करने के लिए खुद को मरवाने की साजिश रची. इसके लिए उसने दो लोगों को 80 हजार में सुपारी दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आगे बताया कि हत्या के लिए बलवीर ने सुनील यादव नाम के व्यक्ति को उत्तर प्रदेश से बुलाया. सुनील यादव ने राजवीर के साथ मिलकर बलवीर की हत्या की. राजवीर पहले भी मृतक बलवीर के साथ काम कर चुका है.

इन दोनों ने मिलकर बलवीर का गला दबाकर हत्या कर दी. पुलिस ने कहा कि मृतक बलवीर ने कई लोगों से 20 लाख रुपये का कर्ज लिया था. इन पैसों को उसने ब्याज पर लोगों को दे दिया था. इसके बाद उसे इससे मूलधन तो मिल रहा था, लेकिन ब्याज नहीं मिल रहा था, जिसके कारण पिछले 6 महीने से वह परेशान था. परेशान होकर उसने एक बीमा कंपनी से खुद का 50 लाख रुपये का एक्सीडेंटल बीमा करवाया. इसके एवज में उसने 8 लाख 43 हजार 2 सौ रुपये का प्रीमियम भी जमा करा दिया.

बीमा क्लेम उठाने के इरादे से खुद की हत्या की साजिश रची

इसके बाद उसने बीमा क्लेम उठाने के इरादे से खुद की हत्या की साजिश रची. घटना से 2 दिन पहले यानी 2 सितंबर को दिन में बलवीर ने सुनील यादव को अपने साथ बाइक पर ले जाकर खुद घटनास्थल भी दिखाया था. बलवीर चाहता था कि उसके मरने के बाद यह पैसा उसके घरवालों को मिल जाए ताकि कर्जदार तंग न करें और बाकी के पैसे से परिजन आराम से अपनी जिंदगी गुजार सकें. हालांकि बलवीर के घरवाले कह रहे हैं उन लोगों को इस बीमा करवाने के बारे में कोई जानकारी नहीं थी.

Recommended

Spotlight

Follow Us