एशेज सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने के बाद स्मिथ ने दिया बड़ा बयान, कहा यह जीत टीम के लिए खास...

Daily Hunt News 10-09-2019 15:26:38

मैनचेस्टर। इंग्लैंड को एशेज टेस्ट के चौथे मुकाबले में हराकर सीरीज में अजेय बढ़त हासिल करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज स्टीवन स्मिथ ने कहा कि एशेज जीतना टीम के लिए विशेष है।

यह खबर भी पढ़े : पोलार्ड को विंडीज़ वनडे और ट्वंटी 20 की कमान

ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को रविवार को चौथे टेस्ट मैच में 185 रन से हराकर पांच मैचों की सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली और एशेज पर अपना कब्जा कायम रखा। स्मिथ ने इस मैच की पहली पारी में 211 और दूसरी पारी में 82 रन बनाए थे जिसके लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

स्मिथ ने मैच के बाद कहा, “एशेज पर कब्जा बरकरार रखना सुखद अनुभव है। यह जीत टीम के लिए खास है। मैं कुछ समय से यहां खेल रहा हूं और चीजें हमारे अनुकूल नहीं थीं। 2013 और 2015 में हमने उम्मीद के अनुरुप प्रदर्शन नहीं किया था। मैं बस यहां ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता था।

उन्होंने कहा, “अभी सीरीज का एक मैच बाकी है और जाहिर तौर पर हम यह मुकाबला जीतना चाहते हैं। मैं टीम के प्रदर्शन से संतुष्ट हूं। खिलाड़ी थोड़े थके हुए थे लेकिन उन्हें पता था कि नयी गेंद से हम अच्छा कर सकते हैं। इस जीत का श्रेय टीम के खिलाड़ियों को जाता है, जिस तरह उन्होंने प्रदर्शन किया उससे अंत में बेहतर नतीजे मिले।

यह खबर भी पढ़े : इमरान खान की पार्टी के पूर्व MLA ने भारत सरकार से मांगी शरण, कहा- पाक में मुस्लिम भी सुरक्षित नहीं

स्मिथ ने अपने प्रदर्शन पर कहा, “मैं अपने प्रदर्शन से खुश हूं, जैसा कि मैंने कहा कि मैं यहां ज्यादा से ज्यादा रन बनाना चाहता था। मुझे अपने ऊपर गर्व है कि मेरा प्रदर्शन टीम के सीरीज जीतने के काम आया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us