कोई पत्नी अपने पति को नहीं बताती ये 5 बातें, जानने के लिए ये खबर पढ़े

Daily Hunt News 10-09-2019 14:33:13

डेस्क। अपने घर परिवार और समाज में सभी रिश्ते में प्यार और अपनापन, ये हमारे देश की संस्कृति की ही देन है की इतनी बड़ी दुनिया में सिर्फ एक हमारा देश भारत ही है जहा लोग संयुक्त परिवार में रहते है, अक्सर ऐसा माना जाता है कि पति अपनी पत्नियों से कई बातें छुपाते हैं। कभी पत्नी की तो कभी खुद की भलाई के लिए। लेकिन कई बातें ऐसी भी होती हैं जो पत्नियां बड़ी सफाई से अपने पतियों से छुपा जाती हैं। तो आइए जानते है आखिर क्या हैं वे बातें...

यह खबर भी पढ़े:  आखिर पुरूष ही क्यों आते है गंजेपन की चपेट में और महिलाये क्यों नहीं, जानिए इसकी असल सच्चाई ...

-हर महिला का एक सीक्रेट क्रश होता है लेकिन वह किसी से शेयर नहीं करती। एक समझदार और जिम्मेदार पति होने के नाते समय समय पर अपनी पत्नियों से उनकी सेहत, खर्च, जरूरतों और सेक्शुअल पसंद-नापसंद के बारे में पूछते रहना चाहिए। लेकिन इस लहजे में नहीं कि पत्नी को लगे कि उन पर शक किया जा रहा है, बल्कि पत्नी महसूस करे कि उनके पति को भी उनकी कितनी चिंता है।

sdfgfdg

-कई पत्नियां अपना अलग से बैंक अकाउंट भी रखती है जिसके बारे में उनके पतिदेव को पता नहीं होता। अलग बैंक अकांट का कारण यह भी हो सकता है कि उनकी अलग से सेविंग होती रहे।

- जहां प्यार होता हैं वहां लड़ाई भी होती है। लेकिनकई बार स्त्रियां पति के साथ रिश्ते, घर-परिवार, बच्चों से जुड़े फैसलों को लेकर परेशान हो जाती हैं। अगर ऐसे में उन्हें लगता है कि उनकी इस परेशानी को पति नहीं समझ पाएंगे, तो वे इससे छुटकारा पाने के लिए 'थेरेपी सेशन' लेती हैं और पतिदेव को इस बारे में नहीं बतातीं।

 -पनी सेहत से जुड़ी गड़बडिय़ां भी पत्नियां अपने पतियों से छुपा लेती हैं। कभी अगर गुप्तांगों में कोई गांठ या कोई दाग उभर आए तो वे अपने पति को इनके बारे में बता कर परेशान नहीं करना चाहतीं।

sdfgfdg

-महिलाएं अपनी सेक्शुअल पसंद ना पसंद को लेकर अपने पति से खुलकर बात करने के बजाए, थेरेपिस्ट या किसी सहेली से पहले बात करना ज्यादा पसंद करती हैं। वे अपने पतियों को आसानी से नहीं बतातीं कि उन्हें संभोग क्रिया के दौरान क्या अच्छ लग रहा है या नहीं अच्छा लग रहा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166  

Recommended

Spotlight

Follow Us