स्कूल में लोग डांस को लेकर उड़ाते थे मजाक: नोरा फतेही

Daily Hunt News 10-09-2019 13:19:07

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही का कहना है कि स्कूल में लोग उनका मजाक उड़ाते थे और कहते थे कि उन्हें डांस नहीं आता है।

कग

नोरा फतेही डांस के मामले में हर निर्माता की पहली पसंद बन गयी हैं। वह हमेशा से ही एक शानदार डांसर रही है। नोरा फतेही हाल ही में विक्की कौशल के साथ पछताओगे नामक डांसिंग वीडियो में नजर आई हैं। 

कग

यह खबर भी पढ़ें: कार्तिक फिल्म इंडस्ट्री में मेरे सबसे क्लोज फ्रेंड : अनन्या

कग

उन्होंने कहा , यदि आपने मुझसे 10-15 साल पहले यह पूछा होता कि क्या मैं कभी गाने पर डांस करने वाली लड़की बनूंगी या मेरे डांस मूव्स के लिए दर्शक पागल होंगे, तो शायद मुझे हंसी आ जाती। एक समय था जब स्कूल में मेरे डांस पर और मुझ पर लोग हंसते थे और कहते थे कि मुझे नहीं पता कि डांस कैसे करना है।

कग

नोरा कनाडा में पैदा हुई और पली बढ़ी है। उन्होंने कहा, मैं हमेशा कूल ग्रुप में जाने की कोशिश करती थी, स्कूल की शानदार डांसर लड़कियों से दोस्ती करना चाहती थीं। मैं उनकी नकल करती थीं लेकिन उन्होंने हमेशा मुझे नकार दिया। मुझे बताया गया कि मेरा डांस उनके लेवल का नहीं था। यह एक सम्मान है और मुझे एक अच्छा डांसर माना जाता है। 

कग

फिल्म निर्माता मुझ पर एक न्यू कमर के तौर पर भरोसा करते हैं और जबकि मैं इस इंडस्ट्री से भी नहीं हूं। मेरे लिए यह एक बहुत बड़ी उपलब्धि है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे इस तरह की जिम्मेदारी दी जाएगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us