किशोरी के साथ खेत में गैंगरेप, नग्न अवस्था में भागी पीड़िता

Daily Hunt News 10-09-2019 13:12:13

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहाँ शाहपुरा थाना इलाके में तीन लोगों पर एक किशोरी के साथ खेत में गैंगरेप करने का आरोप लगाया गया है। आरोप है कि आरोपियों ने पहले पीड़ित किशोरी के साथी युवक को पीटकर वहां से भगा दिया बाद में उसके साथ गैंगरेप किया। 

यह खबर भी पढ़े: ग्रामीणों ने बंधक बनाकर की पुलिसवालों की जमकर पिटाई, मार-मार कर किया लहूलुहान! ये थी वजह

इतना ही नहीं, आरोपियों ने पीड़िता के शरीर को जगह-जगह से नोंच डाला, जिससे वह लहूलुहान हो गई। युवती ने बिना कपड़ों के ही किसी तरह वहां से भागकर जान बचाई। बाद में राहगीरों ने उसका तन ढका।

सोमवार देर रात पीड़िता मां के साथ थाने पहुंची। वहां उसने आरोपी नारायण गुर्जर सहित तीन लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। शाहपुरा सीआई भजनलाल के अनुसार, आरोपियों के खिलाफ पोक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया है। भीलवाड़ा से एफएसएल टीम को बुलवाया गया है, ताकि मामले की जांच की जा सके।

रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता सोमवार को ऑटो में बैठकर शाहपुरा आई थी। वहां से वह तहनाल तेजाजी मेले के लिए निकली और शाहपुरा में उसकी सहेली और उसके दोस्त के साथ एक बाइक पर सवार होकर तहनाल के लिए रवाना हुए। लेकिन, तहनाल के कच्चे रास्ते पर विद्युत ग्रिड स्टेशन के पास तीन लोग शराब पी रहे थे, उन्होंने उनको घेरकर रोक लिया।

यह खबर भी पढ़े: जयपुर में पकड़ा गया कुख्यात हिस्ट्रीशीटर, दोस्त को गोली मार और कार लूटकर तीन दिन पहले हुआ था फरार

शराबियों ने युवती के साथ जा रहे युवक को पीटकर भगा दिया। बताया जाता है कि किशोरी की सहेली भी युवक के साथ चली गई थी। भागने के चक्र में किशोरी गिर गई थी। इस पर तीनों शराबियों ने उसे पकड़ लिया और पास के खेत में ले जाकर तीनों ने किशोरी के साथ गैंगरेप किया। आरोपियों ने उसके कपड़े फाड़ दिए. उन्‍हें बुरी तरह से जख्‍मी कर दिया। 

नग्न अवस्था में ही किशोरी किसी तरह शराबियों के चंगुल से छूटकर भागी। बाद में वहां से गुजर रहे लोगों ने जब पीड़ि‍ता को निर्वस्‍त्र देखा तो उन्‍होंने उनका तन ढका। राहगीरों ने ही पीड़ि‍ता को उसके घर पहुंचाया। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us