इन 5 नाम वाले लड़कों की होती हैं फूटी किस्मत, इन्हे मिलती है बहुत चालक और गुस्से वाली बीवी

Daily Hunt News 10-09-2019 12:51:20

डेस्क। कहा जाता हैं कि पति पत्नी का रिश्ता आपसी प्यार और विश्वास की मजबूत नींव पर टिका होता है। लेकिन पति-पत्‍नी के बीच कितना ही प्‍यार हो या कितना ही रिश्‍ता मजबूत क्यों न हो उसमें कुछ मन मुटाव आते रहते हैं। कहते हैं गुस्सा मनुष्य का सबसे बड़ा दुश्मन हैं वही गुस्से के कारण न जाने कि तने रिश्ते टूट जाते हैं वही आज हम आपको कुछ ऐसे नाम वाले लड़को के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें गुस्सैल बीवी मिलती हैं। 

यह खबर भी पढ़े:  अगर आप भी चाहते है चमकदार और लहराते बाल तो अदरक का इस तरह से करें इस्तेमाल

'P' नाम वाले: जिन लड़को  का नाम P अक्षर से शुरू होता है। उनकी पत्नियां काफी जिद्दी होती हैं। इन्हें सभी चीजें अपनी मैन मर्जी के मुताबिक ही चाहिए होती हैं। यदि ऐसा ना हो तो ये बहुत गुस्सा करती हैं। ये ना तो लॉजिक के साथ सोचती हैं और ना ही किसी की बात समझने की कोशिश करती हैं। इन्हें बस हर दम अपनी मनमानी करनी होती हैं। इस वजह से इनका आए दिन अपने हस्बैंड से झगडा भी होता रहता हैं।

hgfh

'R' नाम वाले:जिन लड़को  का नाम 'R' अक्षर से शुरू होता है। उनकी बीवियां बहुत ही चालाक और गुस्सैल होती हैं वही इन नाम वाले लड़कों को अपनी उंगलियों पर ही नचाती हैं वो हमेशा ही अपना काम निकलवाना अच्छे से जानती हैं वो अपनी बात रखने के लिए भी अपने पति से नाराज हो जाती हैं जिसे देख कर पति को आखिर में उनकी बात माननी ही पड़ती हैं।


 'Y' नाम वाले:  जिन लड़को  का नाम  'Y'  अक्षर से शुरू होता है। उनकी इनकी बीवी का गुस्सा बहुत ही खतरनाक होता हैं यह किसी को भी नहीं छोड़ती हैं अपने पति पर गुस्सा करना इन्हें इनका हक लता हैं अगर कोई तीसरा इनके बीच में कुछ कहता हैं तो यह उन्हें भी बख्शती नहीं हैं

'K' नाम वाले: जिन लड़को  का नाम P अक्षर से शुरू होता है। उनकी पत्नियां बहुत ही गुस्से वाली होती हैं इनकी पत्नियां कभी किसी और की बात नहीं सुनती हैं यह बस अपना फैसला सुनकर चली जाती हैं। इन्हें बोलना बहुत ही पसंद होता हैं इसलिए यह अच्छी श्रोता नहीं होती हैं वही इनके पतियों को इन्हें बहुत अच्छी तरह से संभालना आता हैं वो जानते हैं कि उनकी पत्नी कब बरस सकती हैं और कब नहीं।

hgfh
M नाम वाले: जिन लड़को  का नाम M अक्षर से शुरू होता है। उनको को बेहद ज्यादा गुस्से वाली पत्नी मिलती हैं। इनकी वाइफ का गुस्सा हमेशा नाक पर ही बैठा रहता हैं। ये हर छोटी छोटी बात पर जल्दी गुस्सा हो जाती हैं। कई बार तो इन्हें देख ऐसा लगता हैं मानो ये हमेशा गुस्सा होने का कोई ना कोई बहाना ही तलाशती रहती हैं। इनके गुस्से वाली आदत से कई बार हस्बैंड काफी परेशान हो जाता हैं और बीवी से तू तू मैं मैं कर बैठता हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166  

Recommended

Spotlight

Follow Us