1.16 लाख का कटा चालान, मालिक ने भरने को पैसे दिए तो ड्राइवर लेकर हुआ फरार

Daily Hunt News 10-09-2019 11:34:15

नई दिल्ली। मोटर वीइकल ऐक्ट 2019 के तहत एक ट्रक का 1.16 लाख का चालान हुआ। ट्रक मालिक ने यह झटका जैसे-तैसे झेलकर पैसे जोड़े एवं आरटीओ कार्यालय में जमा करने को ड्राइवर को दिए। किन्तु इतने सारे पैसे एकसाथ देखकर ड्राइवर के भीतर लालच जाग गया एवं वो मालिक के पैसे लेकर फरार हो गया। 

fgsg

यह खबर भी पढ़े:अमेरिका जाने के लिए 32 साल का युवक बना 81 साल का बुजुर्ग, एयरपोर्ट पर ऐसे पकड़ा गया

बता दें कि मालिक यामीन खान ने पांच माह पूर्व ही ड्राइवर जकर हुसैन को नौकरी पर रखा था। दिल्ली से रेवाड़ी आरटीओ कार्यालय में पैसे भरने हेतु लेकर जाने के पश्चात से ही जकर ने कॉल अटेंड करना बंद कर दिया। 

fgsg

तत्पश्चात मालिक ने अपने ड्राइवर के विरुद्ध पुलिस में आपराधिक मामला दर्ज करा दिया।  पुलिस मामले की जांच में जुट गई एवं यूपी के फिरोजाबाद से ड्राइवर को गिरफ्तार कर दिल्ली लेकर आ गई। यहां आने के पश्चात उससे चालान के पैसे भी जब्त कर लिए गए। 

fgsg

जानकारी के मुताबिक, 1 सितंबर से नया मोटर व्हीकल एक्ट लागू हो गया है। इसी संग ही ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने पर जुर्माने की राशि में भी अनेक गुना वृद्धि कर दी गई है। प्रत्येक स्थान पर पुलिस लगातार लोगों का चलान काट रही है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

भारत के अनेक हिस्सों से चालान कटने के वाकये सामने आए हैं। दिलचस्प बात तो ये है स्वयं पुलिस वालों के भी चालान काटे जा रहे हैं। अहमदाबाद पुलिस एवं चंडीगढ़ पुलिस ने यातायात नियमों को तोड़ने वाले पुलिसवालों को कड़ा संदेश देने व सबक सिखाने हेतु चालान काटे हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us