भोजपुरी सुपरस्टार व हाल ही में सांसद बने रवि किशन ने किया बॉलीवुड से जुड़ा खुलासा

Daily Hunt News 18-08-2019 15:36:53

मुंबई। मशहूर भोजपुरी स्टार रवि किशन ने हाल ही में एक बड़ा सच मीडिया के सामने रखा है कि, अगर अनुराग कश्यप एक अफवाह पर ध्यान ना देते तो वो उनकी फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का हिस्सा होते। 

यह खबर भी पढ़े: जाह्नवी कपूर कर रही है अपना डिजिटल डेब्यू, जल्द आने वाली इस सीरीज़ में नजर

बता दें कि, अपने हास्य किरदारों के लिए पहचान रखने वाले भोजपुरी और हिंदी सिनेमा के अभिनेता रवि किशन अपनी फिल्म 'बाटला हाउस' के प्रमोशन के लिए कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' में गेस्ट बनकर पहुंचे। उनके साथ फिल्म की लीड स्टार जॉन अब्राहम और अभिनेत्री मृणाल ठाकुर भी थे। 

Image

इसी बीच कलाकारों ने अपने व्यक्तिगत और व्यावसायिक जीवन के कुछ छिपे रहस्यों को उजागर किया। रवि ने शो पर 'बाटला हाउस' के सह अभिनेताओं के साथ ऑन-स्क्रीन और ऑफ-स्क्रीन अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी बताया।

Image

इस दौरान उन्होंने बताया कि, अनुराग कश्यप उन्हें अपनी फिल्मों में नहीं लेते थे, बातचीत में कपिल ने एक अफवाह के बारे में पूछा कि अनुराग कश्यप हमेशा रवि किशन को अपनी फिल्मों में रखने से डरते हैं।

Image

उसकी पुष्टि करते हुए रवि ने कहा, 'हाँ, यह सच में मजेदार है, लेकिन जब मुझे इसके कारण के बारे में पता चला तो मैं आश्चर्यचकित था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि हाल ही में रवि को संसद सदस्य के रूप में चुना गया है शो में बाद में रवि ने कहा, 'आज द कपिल शर्मा शो में काफी समय के बाद इतना खुलकर हँस रहा हूं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us