जीत का चौका लगाने उतरेगी हरियाणा

Daily Hunt News 18-08-2019 01:16:00

चेन्नई। हरियाणा स्टीलर्स की टीम प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के सातवें सीजन के अपने आठवें मैच में तेलुगू टाइंटस का सामना करेगी और उसका लक्ष्य जीत का चौका लगाना होगा। हरियाणा स्टीलर्स की टीम ने पिछले तीन मैचों में लगातार जीत दर्ज की है और अब उनके 21 अंक हो गए हैं और उसने प्लेऑफ में पहुंचने की दौड़ में खुद को शामिल कर लिया है। टीम के स्टार रेडर विकास कंडोला इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं और उन्होंने पिछले तीन मैचों में लगातार तीन सुपर टेन लगाए हैं। 21 वर्षीय विकास आसानी से विपक्षी टीम को मात दे रहे हैं। हरियाणा के जींद के रहने वाले इस खिलाड़ी ने आक्रमण और डिफेंस दोनों में अपनी योग्यता साबित की है। 

कप्तान धर्मराज चेरालथन के नेतृत्व में एकजुट होकर खेल रही हरियाणा की टीम आसानी से विपक्षी टीम को अंक लेने नहीं दे रही है। डिफेंडर विकास काले ने भी अब तक हरियाणा की सफलता में काफी योगदान दिया है। 

यह खबर भी पढ़ें: विश्व पुलिस खेल: चीन में हरियाणा की दो बेटियों ने लगाए गोल्डन पंच

कप्तान धर्मराज ने कहा, “हम लगातार तीन मैच हारे थे और फिर इसके बाद हमने अच्छी रणनीति बनाई और सफलता हासिल की, जोकि हम चाहते थे। टीम में कुछ युवा खिलाड़ी भी है, जो काफी तेज है। मुझे विश्वास है कि फाइनल में पहुंचने के लिए वे कड़ी मेहनत करेंगे। मैं टीम के प्रदर्शन और उनकी खेल भावना से काफी खुश हूं।” तेलुगू की टीम ने इस सीजन में पिछले आठ मैचों में अब तक केवल एक मैच में ही जीत दर्ज की है। इसके बावजूद हरियाणा की टीम तेलुगू को हलके में नहीं लेगी और मैच में पूरे पांच अंक अर्जित करना चाहेगी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

धर्मराज ने कहा, “तेलुगू की टीम पहले पांच मैचों में अच्छा प्रदर्शन नहीं दिखा पाई, लेकिन पिछले दो से तीन मैचों से उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है। उनके खिलाफ हमें सतर्क रहना होगा। लेकिन हम ऊंचे मनोबल के साथ इस मैच में उतरेंगे।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us