जडेजा के परिवार में ख़ुशी का माहौल, इस बड़े पुरस्कार से होंगे सम्मानित

Daily Hunt News 17-08-2019 22:37:14

अहमदाबाद। टीम इंडिया के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा का नाम प्रतिष्ठित अर्जुन पुरस्कार के लिये चुने जाने के बाद उनकी बड़ी बहन नैनाबा जडेजा ने शनिवार को कहा कि उनके परिवार को लंबे समय से इसकी उम्मीद थी।

यह खबर भी पढ़ें:भारतीय खिलाड़ियों ने जर्मनी में रचा इतिहास, इस खास स्पर्धा में पहली बार जीता स्वर्ण पदक

फिलहाल वेस्टइंडीज के दौरे पर गये जडेजा की दो बहनों में से बड़ी नैनाबा, जो उनके गृहनगर गुजरात के जामनगर के निकटवर्ती राजकोट में क्रिकेट के थीम पर बने परिवार के रेस्त्रां जड्डूस का कामकाज भी संभालती हैं, ने यहां यूनीवार्ता से कहा, “हमारा पूरा परिवार बहुत खुश है और इसकी उम्मीद हम सब काफी समय से कर रहे थे। अब जब यह समय आ गया है और यह एक बड़ी उपलब्धि है।

जब भी क्रिकेट का इतिहास लिखा जायेगा तो जडेजा परिवार से एक नाम सामने आयेगा। यह उपलब्धि जडेजा की मेहनत और मां-बाप तथा ईश्वर के आशीर्वाद का नतीजा है।”

यह पूछे जाने पर कि कुछ माह पहले तक टीम से बाहर रहे तथा विश्व कप के लिये चुने जाने के बावजूद खेलने का अधिक मौका नहीं मिलने वाले जडेजा के लिए यह पुरस्कार एक सुखद आश्चर्य जैसा नहीं है, नैनाबा ने कहा कि वह और पूरा परिवार तो तब से ही इसकी उम्मीद कर रहा था जब जडेजा को दो बार आईसीसी रैंकिंग में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाज और तीसरे श्रेष्ठ आलराउंडर की जगह मिली थी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

उन्होंने कहा, “अब पूरा परिवार इतना खुश है कि इसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता। जड्डू (जडेजा)जब वेस्टइंडीज से लौटेगा तो निश्चित ही परिवार में एक बड़ा जश्न होगा।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us