स्वतंत्रता दिवस पर मिला था बेस्ट पुलिसवाले का अवॉर्ड, 24 घंटे बाद ही घूस लेते हुए पकड़ा गया

Daily Hunt News 17-08-2019 21:26:47

नई दिल्ली। तेलंगाना में एक ऐसे पुलिस अधिकारी को घूस लेते हुए गिरफ्तार किया गया है, जिसे स्वतंत्रता दिवस के मौके पर बेस्ट पुलिसवाले का अवॉर्ड मिला था। लेकिन इसके अगले ही दिन वह घूस लेते रंगे हाथों पकड़े गए। 

यह खबर भी पढ़ें:द्विपक्षीय संबंध: भारत- भूटान के बीच 10 समझौतों पर हस्ताक्षर, मोदी ने कहा- पड़ोसी देश के विकास के लिए हम तैयार

पुलिस अधिकारी का नाम पल्ले तिरुपति रेड्डी है। महबूब नगर स्थित आई-टाउन पुलिस स्टेशन में तैनात रेड्डी को 15 अगस्त के दिन आबकारी मंत्री वी श्रीनिवास गौड़ और जिला पुलिस अधीक्षक रेमा राजेश्वरी की मौजूदगी में सम्मानित किया गया था।

लेकिन अवॉर्ड मिलने के 24 घंटे बाद ही वह एकबार फिर सुर्खियों में आ गए। अधिकारी को शुक्रवार शाम 5 बजे रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। पुलिस अधिकारी को एंटी करप्शन ब्यूरो (एसीबी) ने 17 हजार रुपए कैश के कथित घूस लेने के मामले में गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि पल्ले तिरुपति रेड्डी ने यह घूस एक शख्स के खिलाफ केस दर्ज न करने के लिए ली थी।

शिकायतकर्ता रेत व्यापारी मुदवथ रमेश के मुताबिक उन्हें पुलिस अधिकारी द्वारा पिछले एक साल से लगातार परेशान किया जा रहा था। पुलिस अधिकारी उनसे कह रहे थे कि उन्हें झूठे केस में फंसाया जाएगा और साथ उनका ट्रक जब्त कर लिया जाएगा। अगर घूस देने से इनकार किया तो अंजाम बुरे होंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

रमेशा ने बताया कि मुझे घूस देने के लिए कहा गया जबकि मेरे पास सभी तरह के वैध दस्तावेज मौजूद थे। मुझे लगातार मिल रही धमकियों के बाद मैंने शिकायत दर्ज करवाई। वहीं रेड्डी को गिरफ्तार कर उनकी एसीबी कोर्ट में पेशी हुई जिसके बाद उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us