परिक्षा देने के बजाय घर में सो रहा था पोता, दादी ने उठाया ऐसा कदम...

Daily Hunt News 8/13/2019 4:55:47 PM

नई दिल्ली। आमतौर पर लोग पुलिस को किसी अप्रिय घटना होने पर या फिर कोई हादसा इत्यादि होने पर याद करते हैं। हालांकि एक बुजुर्ग औरत के जरिए जिस वजह से पुलिस को बुलाया गया है, उसके बारे में जानकर आप भी हंस पड़ेंगे। 

जानकारी के मुताबिक, बैंकॉक के एक घर में दादी एवं पोता निवास करते हैं। पिछले शुक्रवार को पोते की परीक्षा थी, किन्तु  लेकिन वो नींद लेता रहा। वृद्धा परीक्षा देने जाने हेतु अपने पोते को काफी देर तक जगाती रही, परन्तु वो नहीं उठा तथा इससे परेशान होकर बुजुर्ग औरत के जरीर पुलिस बुला ली गई। 

यह भी पढ़े:VIDEO: ये है सबसे महंगी आलू चिप्स, सिर्फ एक टुकड़े की कीमत है 785 रुपए

जानकारी के मुताबिक, वृद्धा के जरिए सूचना मिलने के पश्चात पुलिस मौके पर पहुंची और पोते को जगाया। फिर तत्पश्चात उसे पढ़ाई के बारे में समझाया। 

जबकि इस दौरान पुलिसकर्मी के जरिए बोला गया कि इस आयु में पढ़ाई करना काफी आवश्यक है और लड़के ने पुलिस वाले की बात मानी एवं परीक्षा देने हेतु वो मान गया। बता दें कि फिर दादी ने पोते को तैयार किया तथा परीक्षा में जाने को भेजा। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन 

विशेष बात तो ये रही कि पोते को पुलिसकर्मी के जरिए अपने स्कूटर पर बिठाया गया तथा स्कूल तक वह छोड़ने गया। इस मामले को थाईलैंड पुलिस के जरिए अपने फेसबुक पर पोस्ट किया गया है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us