VIDEO: ये है सबसे महंगी आलू चिप्स, सिर्फ एक टुकड़े की कीमत है 785 रुपए

Daily Hunt News 13-08-2019 16:31:32

नई दिल्ली। आज हम आपको ऐसे आलू की चिप्स के बारे में बताएंगे जिसकी कीमत सुनकर ही आपके होश उड़ जाएंगे। दरअसल, एक स्वीडिश आलू के चिप्स की कंपनी है जो अपने खास आलू होने की वजह से उसकी चिप्स के चलते बाजार में काफी प्रसिद्ध है। 

gdfgfg

यह भी पढ़े:खुले में शराब पी तो पुलिस ने पकड़ा, फिर थाने में घुसकर पुलिसवालों की कर डाली ऐसी हालत...

जानकारी के मुताबिक, सेंट एरिक नामक एक स्वीडिश ब्रेवरी ने विश्व के सबसे महंगे आलू के चिप्स तैयार किए हैं। अजीब तथा हैरान करने वाली बात तो ये है कि इन चिप्स के पैकेट में सिर्फ 5 चिप्स होते हैं, जिसका दाम 56 डॉलर है, मतलब पांच हजार रुपए के लगभग। 

आप भी देख सकते हैं इन चिप्स का पैकेट ज्वेलरी बॉक्स जैसे है। इसमें 5 चिप्स हेतु अलग-अलग किट हैं। इसकी पैकिंग देखने हेतु आप कंपनी की वेबसाइट पर जा सकते हैं। वहीं, इस कंपनी के ब्रांड मैनेजर मार्क एरीस का बताना है कि, हम अपनी कंपनी की बीयर संग उसी हैसियत का एक विशेष स्नैक परोसना चाहते थे। 

gdfgfg

उनका बताना है कि हमने काफी मेहनत की एवं विश्व का सबसे खास आलू के चिप्स तैयार किए।' इसी संग आपको बता दें कि ये नॉर्डिक इलाके में उपलब्ध कुछ सबसे विशिष्ट सामग्रियों से तैयार हुए हैं एवं स्वीडिश राष्ट्रीय टीम के प्रतिभाशाली शेफ ने बनाए हैं। 

देखें VIDEO: 

इसके सिवा ये चिप्स मैत्स्कुट मशरूम, ट्रफल्ड सीवीड, इंडिया पेल एले वोर्ट, क्राउन डिल, लेक्सैंड प्याज की तरह 5 फ्लेवर्स में मौजूद है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us