रक्षाबंधन से 2 दिन पहले जसप्रीत बुमराह ने अपनी बहन को दिया ये खास गिफ्ट, फैंस कर रहे हैं सलाम

Daily Hunt News 13-08-2019 19:34:33

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम इन दिनों वेस्टइंडीज दौरे पर है। टी20 सीरीज पर कब्जा करने के बाद अब उसके पास वनडे सीरीज भी जीतने का मौका है।  बुधवार को आखिरी वनडे मैच को जीतकर भारतीय टीम वनडे सीरीज पर भी कब्जा कर सकती है। 

यह खबर भी पढ़े:2022 कॉमनवेल्थ खेलों में दिखेगा अब क्रिकेट का रोमांच, CWG ने कर दिया ऐलान

इसके बाद भारतीय टीम 2 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी जिसमें तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी खेलेंगे। वनडे और टी20 सीरीज के लिए जसप्रीत बुमराह को आराम दिया गया था और अब वो वेस्टइंडीज रवाना होने वाले हैं। हालांकि देश छोड़ने से पहले जसप्रीत बुमराह ने अपनी बहन को एक खास गिफ्ट दिया, जिसके बाद फैंस भी उन्हें सलाम कर रहे हैं। 

ु

दरअसल टीम इंडिया के तेज गेंदबाज ने वेस्टइंडीज जाने से पहले अपनी बहन जूहिका से राखी बंधवाई। राखी का त्योहार 15 अगस्त को है लेकिन बुमराह इससे पहले ही वेस्टइंडीज रवाना हो रहे हैं इसलिए उन्होंने इस त्योहार को 2 दिन पहले ही मना लिया। बुमराह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें भी पोस्ट की हैं, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

ु

बुमराह ने तस्वीरों को पोस्ट करते हुए लिखा, 'टीम इंडिया की ड्यूटी का मतलब है मैं रक्षाबंधन के मौके पर यहां नहीं रहूंगा लेकिन जूहिका मैं ये त्योहार तुम्हारे साथ मनाने से नहीं चूक सकता. मेरे साथ हमेशा बने रहने के लिए शुक्रिया'

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

आपको बता दें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज का आगाज 22 अगस्त से हो रहा है। पहला टेस्ट मैच एंटिगा में खेला जाएगा. दूसरा टेस्ट मैच जमैका के सबीना पार्क में होगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us