साउथ की इस फिल्म के रीमेक में धांसू विलेन का किरदार करने वाले हैं आमिर खान, वहीँ सैफ अली खान होंगे ...

Daily Hunt News 8/13/2019 7:32:57 PM

मुंबई। फिलहाल बॉलीवुड में साउथ की फिल्मों के हिंदी रीमेक बनने का दौर चल रहा हैं। कुछ दिन से ये खबर आ रही है कि बॉलीवुड के दो बड़े स्टार आमिर खान और सैफ अली खान एक साथ नज़र ऍन वाले हैं। इन दोनों के साथ होने की खबर से फैंस काफी खुश हैं।

यह खबर भी पढ़े: गानों में नशे का गुणगान करने वाले कलाकारों की अब खैर नहीं, जल्द होगा सख्त कानून

बता दें उनकी आने वाली फिल्म कौनसी है. असल में ये तमिल फिल्म के हिंदी रीमेक में एक साथ नजर आने वाले हैं और ये तमिल फिल्म आर माधवन और विजय सेतुपति स्टारर 'विक्रम वेधा है। 

Image

हाल ही में आयी खबरों के अनुसार, फिल्म की कास्ट भी तय हो गई है। फिल्म में लीड रोल में आमिर खान और सैफ अली खान नजर आएंगे, बता दें कि इस वक्त दोनों ही कलाकार अपनी अपनी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। जहां आमिर खान इस समय से ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग में भी बिजी हैं।

Image

वहीं सैफ अली खान अपनी कई फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। जिसमें भूत पुलिस, जवानी जानेमन और तानजी शामिल हैं। आमिर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की शूटिंग पूरी करने के तुरंत बाद ही तमिल फिल्म ‘विक्रम वेधा’ की हिंदी रीमेक पर आमिर खान और सैफ अली खान काम शुरू कर देंगे।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

सूत्रों के मुताबिक फिल्म को नीरज पांडे प्रोड्यूस करने वाले हैं, आमिर ‘विक्रम वेधा’ में विलेन के किरदार में दिखाई देंगे। वहीं सैफ लीड एक्टर के किरदार में दिखाई देने वाले हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us