कार्तिक सारा का अफेयर पहुंचा पटौदी हाउस, जानिये क्या है माजरा

Daily Hunt News 8/13/2019 5:09:13 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और फिल्म अभिनेता कार्तिक आर्यन का रोमांस सारा अली खान के पैतृक गांव पटौदी पहुंच गया हैंl दोनों को एक साथ वहां स्पॉट किया गया हैंl बता दें कि, इसके पहले दोनों लखनऊ की गलियों में एक साथ घूमते हुए स्पॉट किए गए थेl

यह खबर भी पढ़े: मनोज कुमार द्वारा शुरू देशभक्ति की परम्परा को अब बॉलीवुड में निभा रहें हैं ये स्टार्स

बता दें कि, उन्होंने पिछले वर्ष ही अपनी फिल्म केदारनाथ से डेब्यू किया था जिसके बाद लगातार सारा अली खान चर्चा में छाई हुई है। इन दिनों वह अपनी चौथी फिल्म कुली नं 1 की शूटिंग में बिजी है वही हाल ही में सारा ने अपना 24 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया था। ]

Image

बता दें कि, सारा पटौदी खानदान की बेटी है। जो कि इन दिनों बॉलीवुड में अपना करियर बनाने को लेकर चर्चित है। सारा की फिल्म केदारनाथ सुपरहिट साबित हुई थी। इसके बाद सारा अली खान सिंबा फिल्म में नजर आई और वही सारा की तीसरी फिल्म उनके कथित बॉयफ्रेंड कार्तिक आर्यन के साथ होने वाली है।

Image

जिसकी शूटिंग पूरी हो चुकी है। सारा कार्तिक काफी पहले से एक दूसरे के रिश्ते को लेकर चर्चा में छाये हुए है। बताना चाहेंगे कि कुछ दिनों पहले ही दोनों को ईद के मौके पर नकाबपोश होकर मस्जिद के सामने देखा गया था। वही हाल ही में सारा के जन्मदिन पर कार्तिक ने सारा को सरप्राइज दिया।

Image

इतना ही नहीं सारा को सरप्राइज करने बैंकॉक पहुंचे कार्तिक ने पिक्‍चर पर कैप्‍शन दिया, ‘हैपी बर्थडे प्रिंसेस सारा और ईद मुबारक जिससे कही ना कही ये साबित होता है कि कपल इन दिनों रिलेशन में है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

हालांकि इसे लेकर सारा की अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us