कप्तान विराट विडींज दौरे के लिए कर रहे है ऐसी खास तैयारी, देखें- VIDEO

Daily Hunt News 20-07-2019 15:59:49

नई दिल्ली। आईसीसी वर्ल्ड कप के बाद टीम इंडिया इस समय शॉर्ट ब्रेक पर है। सभी खिलाडी अपने घर पर परिवार के साथ समय बीता रहे है। वही दूसरी और टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली जिम में पसीना बहाते हुए नजर आ रहे है। 

वेस्टइंडीज दौरे से पहले धोनी ने लिया बड़ा फैसला, अब 2 महीने नहीं रहेंगे टीम इंडिया के साथ, जानिए वजह
यह भी पढ़ें

कप्तान विराट वर्ल्ड कप के बाद टीम को मिले शॉर्ट ब्रेक में भी खुद को पूरी तरह शेप में रखना चाहते हैं। इंडियन प्रीमियर लीग और वर्ल्ड कप के चार माह के बिजी शेड्यूल के बाद खिलाड़ियों को आराम के लिए थोड़ा समय मिला है। भारत को अब अगस्त में वेस्टइंडीज का दौरा करना है।

ु

विराट कोहली इस दौरे के लिए खुद को एकदम फिट रखना चाहते हैं। ऐसे में विराट जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। विराट ने हाल ही में जिम में पसीना बहाते हुए अपनी एक वीडियो पोस्ट की है। इस वीडियो को शेयर करते हुए विराट ने कैप्शन दिया है- कड़ी मेहनत का कोई विकल्प नहीं है। 

बता दें कि कोहली एंड कंपनी को विश्व कप सेमी फाइनल में न्यूजीलैंड ने 18 रन से हराकर टूर्नामेंट से बाहर कर दिया था। अब भारत वेस्ट इंडीज दौरे पर जीत की पटरी पर आना चाहता है। भारत को वेस्टइंडीज में 3 टी-20, 3 वनडे और दो टेस्ट मैच खेलने हैं। दौरे की शुरुआत 3 अगस्त से होगी। टीम के चयन में कोहली की उपलब्धता और महेंद्र सिंह धौनी का भविष्य फोकस में होंगे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अगले साल भारत को ऑस्ट्रेलिया में टी-20 वर्ल्ड कप खेलना है। ऐसे में चयनकर्ताओं की निगाह ऋषभ पंत पर होगी, जिन्हें धोनी के विकल्प के रूप में देखा जा रहा है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us