वेस्टइंडीज दौरे से पहले धोनी ने लिया बड़ा फैसला, अब 2 महीने नहीं रहेंगे टीम इंडिया के साथ, जानिए वजह

Daily Hunt News 20-07-2019 15:28:28

नई दिल्ली। भारत के दिग्गज पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने अपने संन्यास और वेस्टइंडीज दौरे पर न जाने की तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया है। धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध करार दिया।

धोनी के संन्यास को लेकर कैप्टन कूल के दोस्त ने किया खुलासा, जानिए क्या कहा?
यह भी पढ़ें

प्रादेशिक सेना की पैराशूट रेजिमेंट में मानद लेफ्टिनेंट कर्नल के पद पर तैनात धोनी के बारे में यह पता चला है कि वह अगले दो महीने अपनी रेजिमेंट के साथ बिताएंगे। बीसीसीआई के एक शीर्ष अधिकारी ने इस बात की पुष्टि की।

ु

अधिकारी ने पीटीआई से कहा, धोनी ने वेस्टइंडीज दौरे के लिए खुद को अनुपलब्ध बताया है क्योंकि वह अपने अगले दो महीने अपने अर्धसैनिक रेजिमेंट के साथ बिताएंगे। झारखंड के 38 वर्षीय धोनी ने रविवार को चयन समिति की बैठक से पहले बीसीसीआई को अपने फैसले से अवगत कराया। 

ु

अधिकारी ने हालांकि यह स्पष्ट किया कि धोनी अभी क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं। उन्होंने कहा, ''हम तीन चीजें कहना चाहते हैं। वह अभी क्रिकेट से संन्यास नहीं ले रहे हैं। वह अपने अर्धसैनिक रेजिमेंट की सेवा के लिए दो महीने का विश्राम ले रहे हैं, जो उन्होंने बहुत पहले तय किया था।

ु

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ''हमने कप्तान विराट कोहली और चयन समिति के प्रमुख एमएसके प्रसाद को उनके फैसले से अवगत करा देंगे। धोनी के दौरे से बाहर होने के बाद ऋषभ पंत तीनों प्रारुपों में विकेटकीपर बनने की पहली पसंद होंगे, जबकि ऋद्धिमान साहा टेस्ट में पंत के साझेदार हो सकते हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us