VIDEO: ऋतिक रोशन ने शेयर किया मज़ेदार वीडियो, देखिए...कैसे निकली मूंछें

Daily Hunt News 7/20/2019 1:39:32 PM

नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऋतिक ने फिल्म को लेकर काफी मेहनत की है। उन्होंने न सिर्फ फिल्म में अपने लुक पर काम किया है, बल्कि इस फिल्म के लिए बिहारी भाषा भी सीखी। सुपर 30 में ऋतिक रोशन के किरदार को भी काफी पसंद किया जा रहा है। बिहार के मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर बनी फिल्म 'सुपर 30 काफी इंस्पायरिंग है। फिल्म में ऋतिक रोशन आनंद कुमार के किरदार में अच्छे दिख रहे हैं। वे अब फिल्म के विडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं।

Box Office: 'द लायन किंग' ने पहले ही दिन मचाया धमाल, इन फिल्मों दी जबरदस्त टक्कर
यह भी पढ़ें

FGHFG

शुक्रवार को उन्‍होंने एक विडियो क्‍लिप शेयर की, जो काफी मज़ेदार है। फोटो के साथ उन्होंने कैप्‍शन दिया, 'उफ्फ...सीन के पीछे कितना हार्ड वर्क!' दरअसल, 30 सेंकड के इस विडियो में ऋतिक बिहारी बोलने की कोशिश करते दिख रहे हैं। विडियो में वे कहते हैं, 'देखो हम कह रहे हैं, ज्‍यादा बात करोगे न तो ठ कर देंगे हम ठ। का करेंगे ठ, ठ हो सकता है, लेकिन उसके बाद एक और आएगा ठ, ठ। अरे ठ का होता है फ, ठ, ठ होता है और ठू करके ठ हो जाएगा और फिर ठू करके ठू, त ठू, त ठू, त ठू हो जाएगा।' इसके बाद इसी को वह तेजी के साथ कहते हैं और यह सब करते हुए ऋतिक की नकली मूंछ हिलती है और निकल जाती है, फिर सभी हंसने लगते हैं। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Ufff too much hard work behind the scenes. ! . . #super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

FGHFG

इससे पहले भी उन्होंने एक वीडियो शेयर कर लिखा - मार दिया छलाँग !! इस वीडियो में वे भोजपुरी गाना 'लगावेलू जब लिपस्टिक' गाते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में उन्होंने फिल्म में की कई कड़ी मेहनत के बारे में जानकारी दी है कि कैसे वे बिहारी बाबू बनें। बिहारी शब्द को सही तरीके से बोलने और उसमें ढलने के लिए उन्होंने क्या-क्या किया। ऋतिक रोशन ने बताया कि उन्हें बिहारी भाषा सीखने के लिए करीब 2 से 3 घंटे रोजाना प्रैक्टिस करनी पड़ती थी। 

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

. . मार दिया छलाँग !! 😜 . . #biharimode #super30

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

FGHFG

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

बता दें कि 12 जुलाई को फिल्म सुपर 30 रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

Recommended

Spotlight

Follow Us