नाई ने व्यक्ति की मूंछ पर उस्‍तरा चलाकर कर दी गायब, हुई एफआईआर

Daily Hunt News 19-07-2019 12:46:26

नागपुर। महाराष्ट्र के नागपुर में एक नाई ने दाढ़ी बनवाने आए शख्स की मूंछों पर उस्‍तरा चला दिया। तत्पश्चात यह मामला पुलिस तक पहुंच गया। दरअसल, यहां दाढ़ी बनवाने आए आदमी का आरोप है कि नाई ने उससे बिना पूछे ही उसकी मूंछों पर उस्‍तरा चला दिया। 

FGH

जबकि उसने कभी भी अपनी मूंछे नहीं बनवाई थी। ऐसे में अब मूंछ दिखाई नहीं देने पर उनकी सामाजिक प्रतिष्ठा को ठेस पहुंची है। लोग उनका काफी मजाक उडा रहे हैं। शख्स ने सैलून के मालिक एवं मूंछ साफ करने वाले नाई के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कराई है। 

13 नौजवानों की खुदकुशी की वजह बनी थी ये राजकुमारी, जानिए इसके बारे में...
यह भी पढ़ें

बता दें कि नागपुर के कन्हान में जीवन बिताने वाले किरण ठाकुर बीते बुधवार को दाढ़ी बनवाने हेतु सैलून में गए थे। वो  दाढ़ी बनवा ही रहे थे कि बिना पूछे  नाई ने उनकी मूंछों पर उस्तरा चला दिया। तत्पश्चात नाई और शख्स के मध्य झगड़ा शुरू हो गया। दोनों के झगडे के बीच सैलून का मालिक भी वहां पहुंच गया। 

आखिरकार मामला पुलिस स्टेशन पहुंचा। व्यक्ति ने कन्हान पुलिस स्टेशन में जाकर सैलून मालिक एवं नाई के विरुद्ध शिकायत दर्ज करा दी। आदमी का बताना है कि, उन्‍होंने कभी भी अपनी मूंछें नहीं काटी है। मूंछें उनकी पहचान थी।

FGH

उनके सभी मित्र उनका मजाक उड़ाते हैं। उन्हें किन्नर कहते हैं, वो काफी अपमानित महसूस करते हैं। इसलिए उन्होंने ऐसा कदम उठाया। कन्हान पुलिस स्टेशन के पीआई वीरेंद्र सिंह चौधरी का कहना है कि व्यक्ति की शिकायत को पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है। वहीं, सैलून के मालिक सुनिल लक्षणे इसे शख्स का स्टंट मानते हैं। 

सुनिल के मुताबिक, शख्स ने ही उनके स्टाफ को मूंछें काटने हेतु बोला था। शाम को उन्हें लगा कि मूंछें काटकर उन्होंने ठीक नहीं किया तो वह सैलून में आकर लड़ाई करने लगे। फिलहाल ये  मामला नागपुर में काफी मशहूर हो गया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Recommended

Spotlight

Follow Us