लियाम प्लंकेट ने मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया को दी चेतावनी, कह डाली ऐसी बात

Daily Hunt News 7/10/2019 10:52:12 PM

नई दिल्ली। आईसीसी विश्व कप 2019 का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाना है। मैच 11 जुलाई को बर्मिंघम के एजबेस्टन मैदान में खेला जाना है। लीग राउंड के दौरान ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड के खिलाफ शानदार जीत दर्ज की थी। मैच से पहले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज लियाम प्लंकेट ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी दे डाली है। 

सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार से PM मोदी भी हुए दुखी, किया दिल को छूने वाला ट्वीट
यह भी पढ़ें

दरअसल, लियाम प्लंकेट ऑस्ट्रेलिया को चेतावनी देते हुए कहा कि इंग्लिश टीम अब बिल्कुल अलग तरीके की है। एशेज के प्रतिद्वंद्वी टीमें जब यहां गुरुवार को खेले जाने वाले मुकाबले के लिए मैदान पर उतरेंगी तो इंग्लैड की नजरें पहली बार खिताब जीतने के लिए फाइनल में जगह पक्की करने पर होगी जबकि ऑस्ट्रेलिया अपने छठे खिताब के एक कदम और करीब जाना चाहेगा। टूर्नामेंट में ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी रहा है और दोनों टीम के बीच विश्व कप में खेले गए पिछले चारों मैच में इंग्लैड को हार का सामना करना पड़ा है।

प्लंकेट ने कहा कि अब समय बदल गया है। उन्होंने कहा, 'उन्होंने पहले ऐसा किया है लेकिन इंग्लैंड के मौजूदा खिलाड़ियों के खिलाफ नहीं।' इंग्लैंड के अनुभवी खिलाड़ियों में से एक प्लंकेट ने कहा, 'पिछली टीमों की तुलना में यह टीम बिल्कुल अलग है। हमने पिछले चार साल में अच्छा प्रदर्शन किया है, हम रैंकिंग में टॉप पर हैं। हम विश्व की किसी भी टीम को भी हरा सकते है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

प्लंकेट ने 2005 में डेब्यू किया था और उन्होंने 12 साल पहले वेस्टइंडीज में हुए विश्व कप में टीम का प्रतिनिधित्व किया था जिन्होंने एकदिवसीय में इंग्लैंड की सफल टीम को बनते हुए देखा है। उन्होंने कहा, 'हमारी टीम में पहले भी शानदार खिलाड़ी रहे है लेकिन हमें कभी नहीं लगा कि विश्व कप जीतेंगे। मैं ऐसी टीमों में खेला हूं जहां हम से कोई उम्मीद नहीं की जाती थी। लेकिन इस टीम से लोग मैच और सीरीज जीतने की उम्मीद करते हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Recommended

Spotlight

Follow Us