कंगारू टीम के लिए आई खुशखबर, इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल खेलेगा यह धुरंधर

Daily Hunt News 10-07-2019 22:42:08

नई दिल्ली। आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के दूसरे सेमीफाइनल मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया के लिए अच्छी खबर आई है। दरअसल, कंगारू विकेटकीपर बल्लेबाज पीटर हैंड्सकॉम्ब आईसीसी वर्ल्ड कप 2019 के सेमीफाइनल में इंग्लैंड के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेंगे। 

सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार से PM मोदी भी हुए दुखी, किया दिल को छूने वाला ट्वीट
यह भी पढ़ें

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने इसकी पुष्टि की। पीटर हैंड्सकॉम्ब को पिछले सप्ताह चोटिल हुए बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज शॉन मार्श के स्थान पर टीम में शामिल किया गया था। 

ु

वर्ल्ड कप के लिए चुनी गई शुरुआती टीम में हैंड्सकॉम्ब को नहीं चुना गया था। हालांकि, पाकिस्तान और भारत के खिलाफ हुई सीरीज में उनका प्रदर्शन दमदार रहा था। उन्होंने वर्ल्ड कप से पहले टीम के लिए लगातार 13 वनडे मैच खेले थे और फिर स्टीव स्मिथ ने उनकी जगह ली थी। 

लैंगर ने बताया, 'मैं आपसे सच कहूं तो पीटर हैंड्सकॉम्ब निश्चित रूप से खेलेंगे, 100 प्रतिशत. वह इसके हकदार हैं, वह टूर्नामेंट के लिए टीम में शामिल न होने से दुखी थे।  वह बदकिस्मत थे कि हमें यहां तक पहुंचाने के बाद उन्हें टीम में नहीं लिया गया था। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

ऑस्ट्रेलिया के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने कहा, 'वह अच्छी फॉर्म में हैं, उन्होंने ऑस्ट्रेलिया-ए के लिए अच्छा खेला। वह मिडिल ऑर्डर में हमें संतुलन प्रदान करेंगे। वही ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस को भी अगले मैच के लिए फिट घोषित कर दिया गया है। दूसरा सेमीफाइनल गुरुवार को खेला जाएगा

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Recommended

Spotlight

Follow Us