सेमीफाइनल में टीम इंडिया की हार से PM मोदी भी हुए दुखी, किया दिल को छूने वाला ट्वीट

Daily Hunt News 10-07-2019 22:22:31

मैनचेस्टर। विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय क्रिकेट टीम का आईसीसी विश्व कप 2019 में सफर समाप्त हो गया। भारत मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 रन की हार का सामना करना पड़ा।

टीम इंडिया की हार के बाद क्रिकेट दिग्गजों ने दी प्रतिक्रिया, जडेजा- धोनी के लिए कह डाली ऐसी बात
यह भी पढ़ें

वर्ल्ड कप सेमीफाइनल में भारतीय टीम से हर एक नागरिक को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन मैच खत्म होने के साथ हर किसी को बेहद निराशा हुई है। ना सिर्फ आम जनता बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर तमाम कई नेता मंत्रियों ने इस पर अपना दुख प्रकट किया है साथ ही उन्होंने टीम इंडिया का हौसला भी बढ़ाया है।

सेमीफाइनल में भारत की हार पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- एक निराशाजनक परिणाम, लेकिन अंत तक टीम इंडिया की मेहनत और जीत हासिल करने का जज्बा देख कर अच्छा लगा। भारत ने पूरे टूर्नामेंट में अच्छी बैटिंग, बॉलिंग और फील्डिंग की जिस पर मुझे गर्व है। हार और जीत जीवन का अभिन्न अंग है। टीम को उनके भविष्य के प्रयासों के लिए दिल से शुभकामनाएं।

टीम इंडिया को रोमांचक सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड के हाथों शिकस्‍त झेलनी पड़ी। मैनचेस्‍टर के ओल्‍ड ट्रेफर्ड मैदान पर कीवी टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्‍लेबाजी की और भारत के सामने 240 रन का लक्ष्‍य रखा। जवाब में भारतीय टीम 221 रन पर सिमट गई और इसी के साथ विश्‍व कप 2019 में उसका सफर थम गया।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

विश्‍व कप से बाहर होने पर भारतीय कप्‍तान विराट कोहली ने कहा, 'जी हां यह काफी निराशाजनक हार रही। पहले हाफ में हमने काफी अच्‍छा खेला। हमने वो हासिल किया जो करना चाहते थे। हमें पता था कि कल का दिन अच्‍छा बीता है। हमें महसूस हुआ कि आज हमारा पल है, लेकिन न्‍यूजीलैंड के गेंदबाजों को जीत का श्रेय जाता है। उन्‍होंने सही क्षेत्रों में गेंदबाजी करके बल्‍लेबाजों के लिए मुश्किलें खड़ी की। जडेजा ने शानदार प्रदर्शन किया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Recommended

Spotlight

Follow Us