शर्मसार : कंडक्टर ने चलती बस से महिला को पति के शव के साथ..., कार्रवाई का दिया आश्वासन

Daily Hunt News 7/10/2019 9:51:18 PM

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग की संवेदनहीनता ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। बस के चालक और परिचालक ने सफर के दौरान हुई युवक की मौत के बाद महिला को उसके पति के शव के साथ चलती बस से उतार दिया। इतना ही नहीं उसका टिकट भी छीन लिया। 

यह मामला रामनगर चौराहे का है, बहराइच डिपो की बस में सवार राजू मिश्रा अपनी पत्नी के साथ लखनऊ जा रहा था। वह कैंसर से पीड़ित रिश्तेदार को देखने के लिए जा रहा था। बताया जा रहा है कि बस अभी रामनगर के पास पहुंची थी कि रास्ते में अचानक उनकी तबीयत बिगड़ गई। इलाज न मिलने पर राजू मिश्रा की मौत हो गई। आरोप है कि यात्री की मौत के बाद बस चालक और परिचालक ने शव के साथ महिला को चलती बस से उतार दिया। 

मुंबई :बागी विधायकों को मनाने आए कांग्रेस नेता डी. शिवकुमार हिरासत में
यह भी पढ़ें

महिला का आरोप है कि परिचालक ने टिकट भी छीन लिया। उत्तर प्रदेश परिवहन विभाग के बस चालक व कंडक्टर की संवेदनहीनता ने मानवता को शर्मसार कर दिया है। लोगों ने इन दोनों के खिलाफ कार्रवाई की मांग परिवहन विभाग से की है। 

इस मामले में बाराबंकी डिपो के केन्द्र प्रभारी मनोज कुमार से बात की तो उन्होंने बताया कि उनके संज्ञान में यह प्रकरण नहीं है। मामला अगर उनके संज्ञान में आता है तो इसकी जांच करवाकर चालक और परिचालक के विरुद्ध आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Recommended

Spotlight

Follow Us