सेमीफाइनल में हार से खफा हुए कोहली, कहा- एक खराब दिन ने सारी मेहनत पर फेरा पानी!

Daily Hunt News 7/10/2019 9:32:00 PM

नई दिल्ली। भारतीय टीम का आईसीसी विश्व कप 2019 के फाइनल में पहुंचने का सपना टूट गया है। भारतीय टीम मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल मुकाबले में 18 रनों से हारकर बाहर हो गई। 

टीम इंडिया की हार के बाद क्रिकेट दिग्गजों ने दी प्रतिक्रिया, जडेजा- धोनी के लिए कह डाली ऐसी बात
यह भी पढ़ें

भारतीय टीम के सामने न्यूजीलैंड ने 240 रनों का लक्ष्य रखा। टीम इंडिया शुरुआत में लड़खड़ा गई लेकिन उसके बाद महेंद्र सिंह धोनी (50) और रवींद्र जडेजा (77) ने शानदार साझेदारी करके उम्मीदें जगा दीं लेकिन अंतिम क्षणों में कीवी टीम के पेसर्स ने टीम इंडिया को 49.3 ओवर में 221 रनों पर समेटकर लगातार दूसरी बार फाइनल में जगह पक्की कर ली। मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली ने प्रेजेंटशन सेरेमनी और पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में अपनी निराशा जताई।

हार के बाद प्रेजेंटेशन सेरेमनी और प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान विराट कोहली ने कहा, 'हमारे पास वो सब कुछ मौजूद था जिसकी मैदान पर जरूरत थी। हमारा कल का दिन अच्छा रहा था, हमे लगा था कि सब ठीक है लेकिन न्यूजीलैंड के गेंदबाज तारीफ के काबिल रहे। उनको पिच से अच्छी स्विंग मिली और उन्होंने बेहतरीन खेल का नमूना पेश किया।

विराट कोहली ने रवींद्र जडेजा की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने दो मैचों में शानदार प्रदर्शन किया। उसके खेल बढ़िया था। एमएस (महेंद्र सिंह धोनी) ने उनकी साथ अच्छी साझेदारी की। ये मैच मार्जिन का था और एमएस रन आउट हो गए थे। टीम इंडिया ने 5 रन अपने 3 विकेट गंवा दिए थे। भारतीय टीम ने अपना तीसरा विकेट केएल राहुल के रूप में चौथे ओवर में गंवाया।

इस दौरान मैट हेनरी ने रोहित शर्मा (1), विराट कोहली और लोकेश राहुल को पवेलियन का रास्ता दिखाया। उसके कुछ देर बाद 10वें ओवर में दिनेश कार्तिक (6) भी आउट हो गए। ये सब कुछ शुरुआती 45 मिनट के अंदर हुआ और विराट ने भी इसका जिक्र किया। विराट कोहली ने कहा, '45 मिनट का खराब क्रिकेट आपको टूर्नामेंट से बाहर कर सकता है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

विराट कोहली ने कहा, 'ये पचाना मुश्किल है लेकिन न्यूजीलैंड जीत की हकदार थी। हमारा शॉट सेलेक्शन बेहतर हो सकता था लेकिन हमने पूरे टूर्नामेंट में शीर्ष स्तरीय प्रदर्शन किया। न्यूजीलैंड कठिन स्थिति में बेहतर साबित हुई और वो इसके हकदार थे।' विराट कोहली ने कहा कि हमने विश्व कप में बेहतरीन प्रदर्शन किया और हम लगातार अच्छा खेले और हम अंक तालिका में भी शीर्ष पर रहे। बस एक खराब दिन आपकी सारी मेहनत खराब कर सकता है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Recommended

Spotlight

Follow Us