टीम इंडिया की हार के बाद क्रिकेट दिग्गजों ने दी प्रतिक्रिया, जडेजा- धोनी के लिए कह डाली ऐसी बात

Daily Hunt News 7/10/2019 8:54:35 PM

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ खेले गए विश्वकप 2019 के पहले सेमीफाइनल में भारत को 18 रन से हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ ही विराट कोहली की कप्तानी में टीम इंडिया का विश्वकप का सपना चकनाचूर हो गया है।

टीम इंडिया की हार का पाकिस्तानी फैन्स ने उड़ाया मजाक, कहा- अब तुम फोड़ो टीवी!
यह भी पढ़ें

इस मुकाबले में भारत का टॉप बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा। रोहित शर्मा, लोकेश राहुल और विराट कोहली एक-एक रन बनाकर आउट हुए। लेकिन रविन्द्र जडेजा और महेन्द्र सिंह धोनी ने अंत में अच्छी बैटिंग करके के भारत सम्मानजनक स्थिति में पहुंचाया। इन दोनों खिलाड़ियों की तारीफ दुनिया के तमाम क्रिकेटर्स कर रहे हैं।

भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीवीएस लक्ष्मण ने न्यूजीलैंड को जीत की बधाई दी। इसके साथ ही उन्होंने धोनी और जडेजा की तारीफ की। लक्ष्मण ने अपने ऑफीशियल ट्विटर हैंडल पर लिखा, केन विलियमसन और न्यूजीलैंड को विश्वकप के फाइनल में लगातार दूसरी बार पहुंचने पर बधाई। रविन्द्र जडेजा ने धोनी के साथ मिलकर अच्छा प्रदर्शन किया।  

टीम इंडिया के पूर्व खिलाड़ी मोहम्मद कैफ ने धोनी और जडेजा की तारीफ की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, जडेजा ने जिंदगी की सबसे अच्छी पारी खेली। भारत ने अच्छा मुकाबला किया। न्यूजीलैंड को फाइनल में पहुंचने की बधाई। 

वहीं पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेन्द्र सहवाग ने भी रविन्द्र जडेजा की सराहना की। उन्होंने लिखा, न्यूजीलैंड को फाइनल में पहुंचने पर बधाई। जडेजा ने धोनी के साथ मिलकर शानदार पारी खेली। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि न्यूजीलैंड ने पहले बैटिंग करते हुए 50 ओवर में 8 विकेट खोकर 239 रन बनाए। इसके जवाब में टीम इंडिया 221 रन ही बना सकी। भारत को लिए रोहित, राहुल और कोहली ने 1-1 रन बनाए। जबकि जडेजा ने शानदार पारी खेली। उन्होंने 59 गेंदों का सामना करते हुए 77 रन बनाए। जडेजा ने इस पारी में 4 चौके और 4 छक्के भी लगाए। जबकि धोनी ने 72 गेंदों का सामना करते हुए 50 रन बनाए।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Recommended

Spotlight

Follow Us