नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Daily Hunt News 7/10/2019 7:48:08 PM

पटना। नाबालिग बच्ची से दुष्कर्म को लेकर राजधानी पटना के राजीव नगर थाना पर बुधवार को दो पक्ष आपस में भिड़ गए। आरोपी के परिजन पीड़ित परिवार पर थाने में ही केस को रफा - दफा करने का दबाव बना रहे थे लेकिन, पीड़ित परिवार ने ऐसा करने से इंकार करते हुए एफआईआर दर्ज करवा दिया। 

इससे नाराज आरोपी के परिवार  राजीव नगर थाना पर ही पीड़ित परिवार से भिड़ गए। इसको लेकर थाने पर एक घंटे तक बवाल होता  रहा। सीनियर पुलिस अफसरों के पहुंचने के बाद  मामला शांत हुआ।  वैशाली जिले  का रहने वाला एक परिवार कुछ दिनों पहले ही राजीव नगर थाना क्षेत्र के आशियाना नगर में किराये  के मकान रहने आया था।

सड़क हादसे में प्रेमी की मौत से दुखी प्रेमिका ने की आत्महत्या
यह भी पढ़ें

उसके पड़ोस में ही संतोष कुमार नाम का एक शादीशुदा व्यक्ति भी रहता है । सोमवार को संतोष ने बच्ची को झांसा देकर अपने घर बुलाया और फिर उसके साथ दुष्कर्म किया। मामले की सूचना मिलने पर आरोपी के परिवार वालों ने  पीड़ित परिवार पर केस नहीं करने का दबाव बनाया लेकिन पीड़ित परिवार ने बिना किसी दबाव में आए थाने में मामला दर्ज करा दिया। इसके बाद  पुलिस ने आरोपी को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। 

इससे आरोपी का परिवार आक्रोशित हो गया और अपने कुछ लोगों को लेकर थाना  पहुंच  पुलिस के सामने ही मामला रफा दफा करने का  पीड़ित परिवार पर दबाव बनाने लगा । जब पीड़ित परिवार के लोगों ने ऐसा करने से इंकार कर दिया तो उसको  धमकी भी देने लगा । मामला इतना बढ़ गया कि वे  थाना में ही भिड़ गए।  सूचना मिलने डीएसपी लॉ एंड  ऑर्डर भी घटनास्थल पर पहुंचे तब जाकर मामला शांत हुआ।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Recommended

Spotlight

Follow Us