World Cup 2019: रिषभ पंत के आउट होते ही कप्तान विराट ने खो दिया था आपा, किया ऐसा काम

Daily Hunt News 10-07-2019 20:03:22

नई दिल्ली। भारतीय टीम का आईसीसी विश्व कप 2019 के फाइनल में पहुंचने का सपना टूट गया। भारतीय टीम मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान में न्यूजीलैंड से सेमीफाइनल मुकाबले में 18 रनों से हारकर बाहर हो गई।

ICC वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल में विराट के नाम दर्ज हुए शर्मनाक आंकड़े, देखकर नहीं होगा यकीन!
यह भी पढ़ें

इस मैच में टीम इंडिया के शीर्ष बल्लेबाज एक के बाद एक आउट होकर पवेलियन लौट गए। शुरुआती बल्लेबाजों के फ्लॉप होने के बाद नंबर चार के बल्लेबाज रिषभ पंत ने संघर्ष भरी पारी जरूर खेली, लेकिन वो 56 गेंदों पर 32 रन बनाकर मिचेल सैंटनर की गेंद पर बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में आउट हो गए।

रिषभ क्रीज पर जम चुके थे और जिस स्थिति में टीम इंडिया थी उस वक्त पर वैसा शॉट खेलना कहीं से भी समझदारी तो नहीं थी। रिषभ का कैच ग्रैंडहोम ने पकड़ा। शानदार बल्लेबाजी कर रहे रिषभ जब इस तरह का गैर जिम्मेदाराना शॉट खेलकर आउट हुए तो इससे भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली बहुत ही नाराज नजर आए। 

ु

पंत के आउट होने के बाद विराट ड्रेसिंग रूम से बाहर गुस्से में आए और बाहर बैठे टीम के कोच रवि शास्त्री से बातें करने लगे। मैच के दौरान कैमरे पर साफ दिखा कि पंत के आउट होने के बाद विराट काफी नाराज दिखे। वो गुस्से से रवि शास्त्री से बात करने लगे। माना जा रहा है कि वो रिषभ के आउट होने के तरीके से शायद परेशान थे। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

न्यूजीलैंड के खिलाफ रिषभ पंत दूसरी पारी के 22वें ओवर में आउट हुए। सैंटनर ने अपने ओवर के शुरुआत चार गेंदें डॉट फेंकी। इसके बाद उनकी पांचवीं गेंद पर रिषभ ने बड़ा शॉट लगाने का प्रयास किया। इस चक्कर में उनकी गेंद मिड विकेट पर खड़े कॉलिन डी ग्रैंडहोम के पास गई और उन्होंने आराम से उस कैच को पकड़ लिया। रिषभ जम चुके थे और अच्छी बल्लेबाजी भी कर रहे थे। इस अहम मौके पर इस तरह से विकेट गंवाना उनकी अपरिपक्वता को दिखाता है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Recommended

Spotlight

Follow Us