जॉन की बाटला हाउस का धांसू ट्रेलर रिलीज, देश को हिला देने वाले एनकाउंटर के ट्रेलर में जॉन का दमदार अभिनय

Daily Hunt News 10-07-2019 18:03:41

मुंबई। लंबे इंतजार के बाद बॉलीवुड स्टार जॉन अब्राहम की फिल्म बटला हाउस का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया। ट्रेलर रिलीज से पहले मेकर्स रोजाना फिल्म के अलग-अलग पोस्टर्स रिलीज कर रहे थे, जिससे फैन्स के बीच उत्सुकता और भी बढ़ गयी थी। 

स्वरा भास्कर के साथ सोशल मीडिया पर बदसलूकी को लेकर अब मुंबई पुलिस का आया यह जवाब
यह भी पढ़ें

बता दें कि जॉन ने मद्रास कैफे और परमाणु- द स्टोरी ऑफ़ पोखरण के बाद जॉन ने एक बार फिर रियल लाइफ़ से जुड़ी घटना को फ़िल्म का विषय बनाया है। 
बताना चाहेंगे कि बाटला हाउस दिल्ली में 2008 में हुई एनकाउंटर की एक घटना पर आधारित है, जिसमें दिल्ली पुलिस के इंस्पेक्टर की मृत्यु हो गयी थी। इस एनकाउंटर को लेकर कई सवाल उठाये गये थे।

19 सितंबर, 2008 को जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो संदिग्ध आतंकवादी आतिफ अमीन और मुहम्मद साजिद को पुलिस ने मार गिराया था। ये दोनों आतंकवादी संगठन इंडियन मुजाहिदीन से जुड़े थे। फिल्म के ट्रेलर में जॉन पुलिस अफ़सर के रोल में काफ़ी असरदार दिख रहे हैं। जॉन ने ट्रेलर शेयर करने के साथ लिखा है- क्या देश पूर्वाग्रह से ग्रसित था या यह वाकई फ़र्ज़ी एनकांउटर था? जवाब अब मिलेगा।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन निखिल आडवाणी ने किया है। फ़िल्म में मृणाल ठाकुर और रवि किशन अहम भूमिकाओं में नज़र आएंगे। जॉन और निखिल फ़िल्म को सह निर्माता भी हैं। फिल्म में जॉन डीसीपी संजीव कुमार यादव की भूमिका में हैं। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

सूत्रों के मुताबिक, बाटला हाउस में दिखाया गया है कि अगर पुलिस की खास छवि पहले से बनी हो और अगर एनकाउंटर सही हो तो ऐसे में उनकी ज़िंदगी पर उसका क्या असर होता है। वहीँ फिल्म 15 अगस्त को रिलीज़ होने वाली है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

 

Recommended

Spotlight

Follow Us