स्वरा भास्कर के साथ सोशल मीडिया पर बदसलूकी को लेकर अब मुंबई पुलिस का आया यह जवाब

Daily Hunt News 7/10/2019 5:25:50 PM

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर हाल ही में काफी चर्चा में है। ये भी बता दें कि स्वरा हमेशा से अपने ट्वीट को लेकर सोशल मीडिया में छाई रहती हैं। सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाली स्वरा भास्कर कई बार अपने ट्वीट को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं। 

यूरोप वेकेशन से लौटते ही कुछ यूँ स्पॉट हुई देवगन फॅमिली
यह भी पढ़ें

बताना चाहेंगे कि हाल ही में एक यूजर ने स्वरा से बदसलूकी की है, और अपशब्दों का प्रयोग किया है। बता दें कि स्वरा ने उसका बेबाकी से जवाब दिया और सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ शिकायत भी की है। इतना ही नहीं स्वरा भास्कर ने मुंबई पुलिस द्वारा उनकी मदद करने पर उन्हें धन्यवाद भी कहा है। 

बता दें कि सोशल मीडिया पर बखूबी अपनी राय रखने वाली स्वरा भास्कर को ट्विटर पर एक ट्रोलर ने अपशब्द कहे। इसके खिलाफ शिकायत करते हुए स्वरा भास्कर ने एक ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा 'पागल, गर्वित, भाग्यशाली राष्ट्रवादी और हिंदू' अपने शब्दों से खुद के और धर्म व राष्ट्र को शर्मसार कर रहे हैं।

इसके अलावा, मुझे लगता है कि यह उत्पीड़न छेड़छाड़ है.' इस ट्वीट में स्वरा भास्कर ने मुंबई पुलिस को टैग करते हुए उनसे शिकायत भी की। बताना चाहेंगे कि स्वरा भास्कर के ट्वीट पर तत्काल एक्शन लेते हुए मुंबई पुलिस ने कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

मुंबई पुलिस के इस काम से खुश होकर स्वरा भास्कर ने ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने लिखा '24/7 सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के लिए और जल्द से जल्द रिप्लाई देने के लिए मुंबई पुलिस का धन्यवाद।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

 

बता दें कि स्वरा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने के अलावा एक बेहतरीन एक्ट्रेस भी हैं। फिल्म रांझना में उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था। वह किसी भी वैश्विक, देश या स्थानीय घटना पर अपना मत सोशल मीडिया पर अवश्य रखती है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

 

Recommended

Spotlight

Follow Us