इंडिया के हाथों में वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी देखने के लिए इस परिवार ने किया ये अनोखा काम, जानकर रह जाएंगे दंग

Daily Hunt News 10-07-2019 14:39:09

नई दिल्ली। हिंदुस्तान के लोगों में क्रिकेट का जुनून लोगों के सिर चढ़कर बोलता है। तभी तो यहां के जितने क्रिकेट क्रेजी फैन शायद ही कहीं अन्य देखने को मिले। ऐसा ही एक क्रिकेट प्रेमी परिवार भारतीय टीम के हाथ में वर्ल्‍ड कप ट्रॉफी देखने के लिए 22 हजार किलोमीटर गाड़ी चलाकर सिंगापुर से इग्‍लैंड पहुंचा है। 

gfgfg

वीडियो: लाइव चर्चा के दौरान पाक एंकर से हुई चूक, सोशल मीडिया पर उड़ा जमकर मजाक
यह भी पढ़ें

3 वर्ष छोटी आव्‍या से लेकर 67 साल के दादाजी अखिलेश तक माथुर परिवार की 3 पीढ़‍ियां अपनी सात सीटर टॉयेटा मिनी वैन में बैठकर 20 मई को सिंगापुर से रवाना होती हैं। फिर 48 दिनों की यात्रा के पश्चात पूरा परिवार 4 जुलाई को लंदन पहुंचता है। 

मीडिया से बात करते हुए परिवार के एक सदस्‍य अनुपम का कहना है कि "हमें ये मालुम था कि वर्ल्‍ड कप आने वाला है एवं हम इंडिया का समर्थन करना चाहते थे। विमान से जाना सबसे सरल तरीका था, किन्तु फिर हमने विचार किया कि नहीं, देश के लिए कुछ खास करना चाहिए, इसमें सबको सम्मिलित करना चाहिए।" 

gfgfg

देश हेतु कुछ विशेष करने की चाह में माथुर परिवार ने इंग्‍लैंड पहुंचने हेतु 17 देशों तथा 2 महाद्वीपों की यात्रा तय की। अब परिवार इग्‍लैंड में है एवं उन्‍हें वर्ल्‍ड कप फाइनल में हिंदुस्तान को खेलते हुए देखने की पूर्ण आस है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Recommended

Spotlight

Follow Us