वीडियो: लाइव चर्चा के दौरान पाक एंकर से हुई चूक, सोशल मीडिया पर उड़ा जमकर मजाक

Daily Hunt News 10-07-2019 13:50:44

नई दिल्ली। इंटरनेट पर आजकल एक पाकिस्तानी एंकर का वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। वैसे पाक से ही अनेक ऐसे वीडियो वायरल होते हैं जिनमें उन्हें कुछ गलत बोलने पर ट्रोल कर दिया जाता है। 

FGFG

इस मंदिर में बलि देने के बाद फिर से जीवित हो जाता है बकरा, जानिए रहस्य!
यह भी पढ़ें

दरअसल, लाइव चर्चा के दौरान पैनलिस्ट ने एप्पल कंपनी का जिक्र किया एवं एंकर इसे आईफोन वाले एप्पल की जगह सेब वाला एप्पल समझ बैठी एवं तत्पश्चात उनका मजाक उड़ा। 

बता दें कि इस वायरल वीडियो क्लिप में ये साफ देखा जा सकता है कि किस तरह एक पैनलिस्ट तथा एंकर स्टूडियो में चर्चा कर रहे हैं व इसी बीच पाक की आर्थिक स्थिति पर बात करते हुए पैनलिस्ट बोलते है कि 'जाकर देखो व्यवसाय बोलते  किसे हैं, एप्पल का कारोबार, अकेले एप्पल का व्यवसाय पूरे पाक के बजट से अनेक गुना ज्यादा है।' 

FGFG

पैनलिस्ट की बात पर एंकर को लगता है कि वो सेब की बात कर रहे हैं, जिस पर एंकर ने बोला कि 'हां मैने सुना है कि सेब की अनेक किस्में होती हैं एवं वो काफी मंहगा है।' तत्पश्चात वो ट्रोल होना प्रारम्भ हो गई। 

किन्तु वहीं, पैनलिस्ट एंकर को टोकते हुए बोलते है कि वो खाने वाले एप्पल की नहीं बल्कि एप्पल मोबाइल की बात बोल रहे हैं। एंकर ने भी हंसते हुए अपनी गलती स्वीकार कर ली एवं बोला कि उन्हें लगा कि वो खाने वाले एप्पल की बात बोल रहे हैं। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Recommended

Spotlight

Follow Us