बेंगलुरु में दो निर्माणाधीन इमारतों के गिरने से पांच की मौत

Daily Hunt News 7/10/2019 4:29:17 PM

बेंगलुरु। शहर के पुलकेशी नगर में बुधवार सुबह दो निर्माणाधीन इमारतों के गिरने की दुर्घटना में मरने वालों की संख्या बढ़कर पांच हो गई है। एनडीआरएफ, अग्निशमन विभाग और नागरिक सुरक्षा बचाव दल के सदस्य बचाव कार्य में जुटे हैं। 

संसद परिसर की स्वच्छता एवं रखरखाव उच्च कोटि का होना चाहिए: लोकसभा अध्यक्ष
यह भी पढ़ें

बताया गया कि बुधवार सुबह पुलकेशी नगर में एक निर्माणाधीन इमारत गिर गई। इमारत के गिरने से उसके पड़ोस की इमारत भी गिर गई। पुलिस ने बताया कि वहां काम करने वाले मजदूर बिहार के हैं और हादसे में मरने वाले सभी बिहार के निवासी हैं। चार मृतकों की पहचान की गई है, जिनमें नारायण(26), निर्मला(20), अनुष्का(03) और शंभू कुमार शामिल हैं, जबकि एक अन्य की पहचान नहीं हो पाई है। बताया गया कि जाे आवासीय अपार्टमेंट गिरा है वहां बिहार के 13 मजदूर काम कर रहे थे।  

बृहत बेंगलुरु महानगर पालिका (बीबीएमपी) पूर्वी क्षेत्र के संयुक्त आयुक्त रवींद्र मिश्रा ने घटनास्थल का दौरा किया। उन्होंने बताया कि मलबे के नीचे कई लोग फंसे हैं। एनडीआरएफ की टीम ने फिलहाल आठ परिवारों को बचाया है, जिन्हें उपचार के  लिए बॉरिंग और लेडी कर्जन अस्पताल ले जाया गया है।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा: एसवाईएल पर करें तीनों सरकारें बैठक
यह भी पढ़ें

बीबीएमपी की महापौर गंगाम्बिका मल्लिकार्जुन के अनुसार इमारत के निर्माण में नियमों का उल्लंघन करके एक अतिरिक्त मंजिल बनाई गई थी। उन्होंने अधिकारियों को ऐसी इमारतों को गिराने का निर्देश दिया है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

bhggd

Recommended

Spotlight

Follow Us