मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के इस्तीफे की मांग को लेकर भाजपा ने दिया धरना

Daily Hunt News 7/10/2019 4:22:06 PM

बेंगलुरु। कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीएस येदियुरप्पा पार्टी के नेताओं के साथ मुख्यमंत्री कुमारस्वामी के इस्तीफे की मांग को लेकर बुधवार को कर्नाटक विधानसौंध परिसर में धरने पर बैठ गए हैं। उन्होंने दावा किया कि सत्तारूढ़ कांग्रेस-जेडीएस के 14 विधायकों के इस्तीफे के बाद सदन में उन्होंने बहुमत खो दिया है। 

पीएम मोदी ने सीएम बघेल की माता के निधन पर जताया दुःख
यह भी पढ़ें

पूर्व उपमुख्यमंत्री केएस ईश्वरप्पा सहित राज्य के पार्टी नेताओं ने येदियुरप्पा की अगुवाई में विधानसौंध स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के समक्ष प्रदर्शन किया। प्रदर्शनकारियों ने 'डाउन टू द गवर्नमेंट, दैट द लॉस्ट टू द गवर्नमेंट दैट डाउन' आदि नारे लगाए।

बताया गया है कि धरना के बाद येदियुरप्पा और कुछ अन्य नेता राजभवन जाकर राज्यपाल वजुभाई वाला से मुलाकात करेंगे। भाजपा नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल की विधानसभा स्पीकर रमेश कुमार से मिलने की भी उम्मीद है।

सुप्रीम कोर्ट ने कहा: एसवाईएल पर करें तीनों सरकारें बैठक
यह भी पढ़ें

उल्लेखनीय है कि अपनी मांगों को लेकर कर्नाटक मामलों के प्रभारी एआईसीसी महासचिव केसी वेणुगोपाल और कांग्रेस विधानमंडल दल के नेता सिद्धारमैया सहित कांग्रेस नेताओं ने भाजपा के प्रदर्शन के एक दिन पहले महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने धरना दिया। उन्होंने भाजपा पर गठबंधन सरकार को 'अस्थिर' करने की कोशिश करने का आरोप लगाया।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

bhggd

Recommended

Spotlight

Follow Us