अमेठी में राहुल गांधी के लगे पोस्टर, लिखा मेरे परिवार को न्याय दो

Daily Hunt News 7/10/2019 2:24:25 PM

अमेठी। कांग्रेस नेता राहुल गांधी लोकसभा चुनाव हारने के बाद पहली बार अमेठी पहुंच रहे है। राहुल गौरीगंज के एक इंस्टीट्यूट में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव में हुई हार की समीक्षा करेंगे। राहुल के पहुंचने से पहले यहां कई जगह लगाये गये पोस्टर में संजय गांधी अस्पताल को लेकर उनसे जवाब मांगा गया है। पोस्टर में लिखा गया है कि 'न्याय दो, न्याय दो, मेरे परिवार को न्याय दो, दोषियों को सजा दो' इस अस्पताल में जिंदगी बचाई नहीं, गंवाई जाती है" इसके नीचे पीड़ित परिवार लिखा गया है। पोस्टर में अस्पताल और राहुल गांधी की तस्वीर भी है। 

राजस्थान बजट 2019: शिक्षा विभाग में 26 हजार, एनर्जी में 9 हजार, PhD में 1400, ग्रामीण विकास में 5 हजार पदों की होगी भर्ती
यह भी पढ़ें

राहुल गांधी के संजय गांधी अस्पताल के मुख्य ट्रस्टी होने के कारण उनसे यह जवाब मांगा गया है। आज सुबह जब लोग सैर पर निकले तो उन्हे जगह-जगह ये पोस्टर नजर आये। इसके बाद से ही शहर में तरह-तरह की चर्चाएं हो रही हैं। गौरतलब है कि विगत 25 अप्रैल को आयुष्मान भारत योजना के कार्ड धारक मुसाफिरखाना के नन्हेलाल मिश्र को इलाज के लिए संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसके अगले दिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी। मृतक के बेटे रोहित ने पिता की मौत पर अस्पताल प्रशासन व चिकित्सकों पर लापरवाही का आरोप लगाया था। बाद में जिला प्रशासन की जांच में आरोप सही पाये गये और अस्पतात के तीन चिकित्सकों को दोषी माना गया। हालांकि अस्पताल ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

अब राहुल गांधी के दौरे से पहले पोस्टर के ये जरिए ये मामला फिर सुर्खियों में आ गया है। राहुल गांधी आज अमेठी में गौरीगंज के इंस्टीट्यूट ऑफ वीमेन एजूकेशन एंड टेक्नॉलाजी में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर चुनाव में हुई हार की समीक्षा करेंगे। बैठक में जनपद से लेकर ग्राम स्तर के पदाधिकारियों को बुलाया गया है। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने इस बार अमेठी और केरल की वायनाड दो लोकसभा सीटों से चुनाव लड़ा था। अमेठी में स्मृति ईरानी से उन्हें शिकस्त का सामना करना पड़ा। वह इस समय वायनाड से लोकसभा सांसद हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 4300/- गज, अजमेर रोड (NH-8) जयपुर में 7230012256

Recommended

Spotlight

Follow Us